News Detail

 

स्वर्णकार समाज के विवाह-योग्य बच्चो के लिये नये जमाने की सोच और टेक्नोलॉजी के माध्यम से समाज के युवावर्ग द्वारा शुरु की गई समाज की पहली वैवाहिक वेबसाईट स्वर्णकार समाज के विवाह-योग्य बच्चो के लिये नये जमाने की सोच और टेक्नोलॉजी के माध्यम से समाज के युवावर्ग द्वारा शुरु की गई समाज की पहली वैवाहिक वेबसाईटwww.swarnkarrishtey.in को आज एक वर्ष पुरा हो गया है। 

आज वैवाहिक वेबसाईट www.swarnkarrishtey.in की प्रथम वर्षगांठ पर सभी स्वर्णकार रिश्ते वेबसाइट के मेम्बर्स,एडमिन टीम और सभी स्वर्णकार समाज बंधुओ को हार्दिक बधाईया।

आज पुरे भारत और विदेशो में स्वर्णकार रिश्ते ने अपनी पहचान बनाई है। आज वेबसाइट में रोज 5-6 प्रोफाइल रजिस्टर हो रहे है और अभी तक 2100 से जड़ा ज्यादा प्रोफाइल रजिस्टर हो गए है और वेबसाइट के माध्यम से कई शादी हुई है और कई रिश्ते/सगाई हो रही है। 
आज समाज में रिश्ते ढूढने और बनने का दूसरा नाम स्वर्णकार रिश्ते हो गया है। आज पुरे भारत में स्वर्णकार रिश्ते वेबसाइट की एक अलग पहचान बनाने में कामियाब हुआ है। 
आज पूरे भारत व विदेशो में भी सभी NRI के दिल में वेबसाईट का नाम है।

आज हम सफलतापूर्वक यहाँ पहुंच पाये है उसका पूरा श्रेय आप सभी समाजबंधुओं और युवाओ को जाता है जिनके प्यार,सहयोग,मार्गदर्शन और साथ से आज हम अपनी वर्षगांठ बना रहे है।
आखिर में स्वर्णकार रिश्ते वेबसाइट के सभी एडमिन और वेबसाइट डेवलपमेंट टीम का धन्यवाद करना चाहूंगा कि जिनकी मेहनत और सोच से आज स्वर्णकार समाज को इतनी सरल,उपयोगी और सुन्दर वेबसाइट डिज़ाइन करके मिली है और पुरे भारत में स्वर्णकार रिश्ते को पहोचा पाये है जो यकिनन आने वाले समय मे बहोत हि लाभदाही होंगी।

युवा टीम का जोश, स्वर्णकार रिश्ते परिवार के मेम्बर की सोच, मेहनत सहयोग से आज शानदार एक साल पूरा हुआ। अभी तो शुरुवात है।

आगे वेबसाइट मे आपको नये नये सेक्शन और फ्यूचर्स देखने को मिलेंगे जो आपका रिश्ते तलाश ने लिये आसान कर देगा। 
इसी अभिलाषा के साथ......

धन्यवाद



स्वर्णकार रिश्ते 
एडमिन टीम 
www.swarnkarrishtey.in
Mob: 9029731422